Ticker

6/recent/ticker-posts

Carry Minati Bollywood debut: कैरी मिनाटी का होगा बॉलीवुड डेब्यू, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ करेंगे काम

 

Carry Minati Bollywood debut: कैरी मिनाटी का होगा बॉलीवुड डेब्यू, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ करेंगे काम


अजय नागर

यूट्यूबर कैरी मिनाटी, जिनका असली नाम अजय नागर हैl वह अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म 'मे डे' में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगेl वह इस फिल्म में एक सोशल मीडिया यूज़र होंगेl इस बारे में बताते हुए कैरी मिनाटी ने कहा, 'मैं फिल्म के साथ जुड़कर बहुत ही सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहा हूंl इस फिल्म के अंदर बहुत ही नाम चीन अभिनेता हैl इस फिल्म के साथ जुड़कर मैं बहुत ही खुश हूं और मैं अभिनय करना सीख रहा हूंl'

कैरी मिनाटी ने यह भी कहा, 'इसके पहले भी मुझे कई फिल्मों में भूमिकाओं के ऑफर आए थे लेकिन मैंने इस फिल्म में काम करना चुना क्योंकि इस फिल्म में मुझे मेरा ही रोल निभाना हैl इसके चलते मैं कैरी मिनाटी को बड़े पर्दे पर ले आऊंगाl मैं जब छोटा था तब बड़े पर्दे पर अभिनय करना चाहता थाl आप देख सकते है कि अभिनय करना मुझे आता है, तो यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं हैl'

कैरी मिनाटी ने अपने दोस्तों को एक संदेश देते हुए कहा, 'मेरे सभी दोस्तों के लिए मैं कुछ नया करने का प्रयास कर रहा हूं लेकिन कंटेट बनाना हमेशा मेरा जुनून रहेगाl' इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन कर रहे हैंl इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में होंगेl फिल्म 'मेजर साब', 'खाकी', 'सत्याग्रह' और 'हिंदुस्तान की कसम' के बाद दोनों एक बार फिर साथ काम कर रहे हैंl हालांकि 7 वर्ष के बाद दोनों एक बार फिर साथ नजर आएंगेl पिछली बार 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'सत्याग्रह' में दोनों साथ नजर आए थेl


सूत्रों के अनुसार अजय देवगन फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभा रहे हैं। रकुलप्रीत फिल्म में एक को-पायलट की भूमिका में होंगी, फिल्म में बिग बी की भूमिका पर काम किया जा रहा है। फिल्म में अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग इस महीने की शुरुआत में शुरू हो गई है। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है।


Post a Comment

0 Comments